Ad Code

Ticker

6/recent/ticker-posts

वरुण धवन के काम पर ₹2.5 crore हर दिन हो रहा खर्च

अभिनेता वरुण धवन और जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बावल की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विदेशी शूटिंग स्थानों से तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहे हैं। बावल वरुण धवन के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है.

At ₹2.5 crore per day cost, Bawaal is Varun Dhawan's most expensive movie


नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित, फिल्म को एक प्रेम कहानी कहा जाता है। यह अप्रैल में लखनऊ, उत्तर प्रदेश में फर्श पर चला गया। यह 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

एक सूत्र ने खुलासा किया है, “योजना के अनुसार एक एक्शन सीक्वेंस के लिए एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस के लिए कई चीजों की आवश्यकता होती है जैसे कि 45 प्लस हेजहोग के साथ-साथ असंख्य संख्या में हथगोले, चाकू और विभिन्न प्रकार के विस्फोटक जो कल से शूट किए जाएंगे। रोजाना शूटिंग पर करीब 2.5 करोड़ का खर्चा आता है और यह 10 दिनों का शेड्यूल है। यह वरुण की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।"


बावल को पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, क्राको, वारसॉ में भी शूट किया गया है और साथ ही भारत में भी एक संक्षिप्त हिस्से की शूटिंग की गई है। फिल्म के लिए एक्शन डायरेक्टर और स्टंटमैन जर्मनी से हायर किए गए हैं. फिल्म के चालक दल में 700 से अधिक लोग शामिल हैं।


बावल जान्हवी कपूर और वरुण धवन के बीच पहला सहयोग है। जान्हवी फिल्म निर्माता बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं। बावल के अलावा, उनके पास रिलीज के लिए कई परियोजनाएं हैं। वह अगली बार मिली में दिखाई देंगी, जो उनके पिता बोनी कपूर द्वारा समर्थित है। फिल्म में अभिनेता मनोज पाहवा और सनी कौशल भी होंगे। जान्हवी में मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ अभिनेता राजकुमार राव और सिद्धार्थ सेनगुप्ता की गुड लक जेरी भी पाइपलाइन में हैं।


वरुण धवन फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। उन्होंने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपनी फिल्म की शुरुआत की। इस फिल्म ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और आलिया भट्ट की फिल्म की शुरुआत भी की। बावल के अलावा, वरुण की भी भेडिया पाइपलाइन में थी।

Post a Comment

0 Comments