Ad Code

Ticker

6/recent/ticker-posts

Huma Qureshi ने Mrunal Thakur के साथ किया ये काम

 मृणाल ठाकुर और हुमा कुरैशी 'पूजा मेरी जान' नामक फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। फिल्म को नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित किया गया है, विपाशा अरविंद द्वारा सह-निर्देशित और कनिष्क और नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित है। अभिनेताओं ने पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। मंगलवार को हुमा ने इंस्टाग्राम पर इस अपडेट को अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ शेयर किया।

Mrunal Thakur, Huma Qureshi team


"और जन्मदिन का सप्ताह बस बेहतर हो गया। #पूजा मेरी जान! यह एक फिल्म रैप है !!! इस सब के लिए शूटिंग कर रहा था ... और बहुत उत्साहित था !! यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है और मुझे इससे जुड़े होने पर बेहद गर्व है इसके साथ। आप इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, "उसने फिल्म की घोषणा वीडियो को जोड़ते हुए लिखा।

रोमांचकारी साज़िश से भरे घोषणा वीडियो में, पूजा को समर्पित एक 'इतना मासूम नहीं' प्रस्ताव देखा जा सकता है, जहाँ एक प्रशंसक उसे या तो हाँ कहने का विकल्प देता है, या उसे इतिहास बनते हुए देखता है! आगे क्या होता है? पूजा क्या करेगी? दिनेश विजन और अमर कौशिक प्रोडक्शन ने सभी को अंत तक सही अनुमान लगाया है!

मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनाउंसमेंट वीडियो भी शेयर किया और बताया कि 'पूजा मेरी जान' उनके दिल के बेहद करीब है। उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया, "यह #Pooja मेरी जान पर एक रैप है! एक फिल्म जो बहुत महत्वपूर्ण है और मेरे दिल के बेहद करीब है, मुझे उम्मीद है कि आप लोग इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हमें इसे बनाना पसंद है।"


जैसे ही अभिनेत्रियों ने फिल्म के बारे में अपडेट दिया, प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाया। एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, "बधाई, इसके लिए तत्पर हूं।" "वाह ... दिलचस्प लगता है," एक अन्य ने लिखा।


विक्रम सिंह चौहान और विजय राज भी फिल्म का हिस्सा हैं, जो दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Post a Comment

0 Comments