Ad Code

Ticker

6/recent/ticker-posts

कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर को लेकर परेशान - जानिए क्या हुआ ऐसा?

 कैटरीना कैफ कथित तौर पर इस बात से नाराज हैं कि उनके पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर उनके पति विक्की कौशल की आगामी फिल्म गोविंदा मेरा नाम में एक कैमियो करेंगे। फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है और विक्की ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी हैं.

कैटरीना कैफ

जबकि प्रोडक्शन हाउस ने अभी तक फिल्म की रिलीज़ की तारीख और प्रचार की टाइमलाइन पर एक अपडेट साझा नहीं किया है, मिड-डे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर गोविंदा मेरा नाम में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। 2018 की हिट फिल्म संजू के बाद से रणबीर दूसरी बार विक्की के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि कैटरीना के साथ कैमियो अच्छा नहीं रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है, "अब यह पता चला है कि कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के अभिनेता-पति विक्की कौशल की अगली फिल्म गोविंदा नाम मेरा में कैमियो करने से बहुत खुश नहीं हैं।" रिपोर्ट में कहा गया है कि रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया। , "जबकि कैट परेशान है, विक्की ने अपनी पत्नी को शांत करने की जिम्मेदारी ली है और उसे आश्वासन दिया है कि वह एक आदर्श वर्तमान और भविष्य सुनिश्चित करने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ेगा।"

कैटरीना और विक्की ने अभी तक इन दावों का समाधान नहीं किया है.

इस बीच, कैटरीना और विक्की इस सप्ताह की शुरुआत में ऑनलाइन जान से मारने की धमकी मिलने के बाद चर्चा में थे। मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की गई और सोमवार दोपहर को पीछा करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया। यह बताया गया कि आरोपी एक संघर्षरत अभिनेता है जो कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा प्रशंसक है और उससे शादी करना चाहता है। हालांकि, अन्य रिपोर्टों के विपरीत, जो बताती हैं कि आरोपी मनविंदर सिंह ने उन्हें मौत की धमकी भेजी थी, एक अंदरूनी सूत्र का कहना है कि कहानियां अतिरंजित हैं.


हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, “चारों ओर उड़ने वाली कहानियों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया। यह उतना गंभीर नहीं है जितना बताया जा रहा है। यह एक शिकारी है जो समय-समय पर अघोषित रूप से प्रकट होता है और लंबे समय से उसे परेशान कर रहा है। अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है और शिकायत दर्ज करा दी गई है।"

Post a Comment

0 Comments