Ad Code

Ticker

6/recent/ticker-posts

मलाइका अरोड़ा ने अपने हाई स्लिट गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ इंटरनेट पर आग लगा दी

 मलाइका अरोड़ा किसी भी फैशन लुक को रॉक कर सकती हैं और अपने स्टाइल स्टेटमेंट से प्रेरणा दे सकती हैं और उनका सोशल मीडिया हैंडल इसका सबूत है। दिवा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने विभिन्न शूट और आउटिंग से अपनी खूबसूरत तस्वीरें छोड़ने के लिए ले जाती हैं। गुरुवार को, उसने फोटो श्रृंखला को संभालने के लिए फैशन बार के साथ-साथ इंटरनेट पर तापमान बढ़ा दिया।

Malaika Arora Sets Internet on Fire


अपनी जबड़ा छोड़ने वाली तस्वीरों में, अभिनेत्री को एक गहरे नेकलाइन और एक उच्च स्लिट के साथ एक सरासर गाउन पहने देखा जा सकता है। उसने अपने लुक को एक नेकलेस से एक्सेसराइज़ किया जो उसके गाउन से मेल खाता था और मेकअप के लिए, वह स्मोकी आईज़ और न्यूड लिप्स के साथ गई थी। एक्ट्रेस ने कैमरे के लिए कुछ सिजलिंग पोज दिए। नज़र रखना:


जैसे ही उसने तस्वीरें अपलोड कीं, उसका कमेंट सेक्शन प्रशंसकों और अनुयायियों से भर गया और उसकी प्रशंसा की और उस पर गदगद हो गई। एक प्रशंसक ने लिखा, "सो क्यूट लग रही मलाइका" जबकि दूसरे ने लिखा, "अरे यह गर्म है"। एक अलग टिप्पणी पढ़ी, "वाह, इसे प्यार करो।"


अपने बेदाग फैशन सेंस और अपने वर्कआउट वीडियो के अलावा, मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने संबंधों के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं। कुछ दिन पहले, अर्जुन और मलाइका को अलग-अलग मुंबई एयरपोर्ट पर पपराज़ी द्वारा देखा गया था। उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक्स के लिए कैजुअल्स को चुना और अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचा। मलाइका को ग्रे बॉडी हगिंग टैंक टॉप पहने देखा गया, जिसे उन्होंने पिच-ब्लैक बेल बॉटम जींस के साथ पेयर किया। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्लैक हील्स पहनी थी और ब्लैक लेदर बैग कैरी किया था। उसके धूप के चश्मे ने दिवा के न्यूनतम मेकअप व्यक्तित्व की तारीफ की। दूसरी ओर, अर्जुन कपूर ने उसी रंग की जींस के साथ एक काले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी।


पिछले महीने इस जोड़े ने अर्जुन कपूर के 37वें जन्मदिन के मौके पर पेरिस, फ्रांस में रोमांटिक हॉलिडे बिताया। दोनों ने अपने प्रशंसकों को अपने इत्मीनान से भागने से प्यारी तस्वीरों और वीडियो के साथ अपडेट रखा।

Post a Comment

0 Comments